Latest sad status in 2018 best status || heart touching - aviket srivastava

aviket srivastava

( Youtuber ) we provide all information about technology

Breaking

Tuesday 6 March 2018

Latest sad status in 2018 best status || heart touching

 SAD STATUS



  • बस कर दिल …. उसके बिना अब तेरा धड़कना भी अच्छा नही लगता 
  • एक दिन मेरे किनारों में सिमट जाएगी, ठहरे पानी सी खामोश मोहब्बत उसकी !!
  • तू वही मै वहीफिर नज़दीकियाँ क्यों नहीकौनअपना कौन पराया, दिल से पहचान तो सही  
  • अदा से देख लो ….. जाता रहे गिला दिल का….बस इक निगाह पर ठहरा है फ़ैसला दिल का……
  • तुम बिन साँसें तो चलती है, लेकिन महसूस नहीं होती   
  • बहुत गौर से देखने पर जाना मैंनेदिल से बड़ा दुश्मन जमाने में नहीं
  • खामोशी एक नशा है और, आजकल मैं नशे में हूँ
  • जख्म खुद बता देंगे कि तीर किसने मारा है, हम कहाँ कहते है कि ये काम तुम्हारा है 
  • अब दिल पर लग जाती है हमारी बातें, जो कहते थे तुम कुछ भी कहो हमें अच्छा लगता है 
  • तू कह दे अगर तो जीना छोड़ दूँ , बिना सोचे एक पल साँस लेना छोड़ दूँ 
  • ये सच है कि….सवाल तो बहुत छोड़ गये तुम अपने पीछे..
  • प्यार करने के लिए दिल चाहिए , जो तुम्हारे पास नहीं है 
  • अपनी ज़िन्दगी का किस्सा भी अजीब है , जो चाहा वो मिला पर उसका अपने होने का एहसास कभी ना हुआ
  • वो किस्मत थी मेरी ..और किस्मत मेरी सही नही
  • एक तो पहली बार प्यार हुआ , हुआ भी तो गलती से हुआ और किस्मत तो देखो गलत इंसान से हुआ
  • वक़्त बहुत कुछ छीन लेता है मेरी तो सिर्फ मोहब्बत थी 
कुछ ज़ख्मों के कर्ज़ लफ़्हज़ों से अदा नहीं होते 
  • हमेशा इंसान ही गलत नहीं होता , वक़्त भी गलत हो सकता है 
  • हम तुम्हें किस्मत की लकीरों से भी चुरा लेतेबस तुमने एक बार मेरे होने का दावा तो किया होता….
  • अगर तुम्हारी बात का जवाब दे दिया , तो तुम्हारा सवाल बुरा मान जाएगा 
  • कहाँ ढूँढोगे तुम मुझ जैसा कोई जो तुम्हारे ज़ुल्म भी सहे और तुमसे प्यार भी करे 
  • मैं महफ़िल में बैठूंगा ज़रूर पर पियूँगा नहीं ,मेरा दर्द मिटा सके शराब की इतनी औकात नहीं 
  • ना जाने तू कहाँ है पर आज भी, तेरी यादें हमारी आँखें नम कर जाती है..
  • हिचकियाँ आने पर अब ये वहम छोड़ दिया है मैंने कि कोई याद कर रहा है 
  • है क़ैद जो लब, लफ़्हज़ों पर तेरे जो पहरा है, क्यों तू इतना चुप सा गुमसुम है, क्या ज़ख्म इतना गहरा है 
  • अब कुछ नहीं कहूँगा मैं …… जब तक तुम्हें मेरी कमी महसूस ना हो 
  • तुम्हारे बिना ज़िन्दगी काट तो सकते हैं पर गुज़ार नहीं सकते 
  • प्यार और विश्वास दो ऐसे पंछी है , एक उड़ जाए तो दूसरा भी उड़ जाता है 
  • अच्छी भली ज़िन्दगी गुजर रही थी…. फिर एक दिन वो किसी और की हो गई 
  • आजकल नहीं चलता प्यार जन्म जन्मों कालोग अपना मतलब निकाल कर मुँह फेर लेते है 
  • कुछ ख़ताएँ बख़्शी नहीं जाती , दिल सोच समझ कर तोड़ा कीजिए 
  • मैं ठीक हूँ , तुम मेरे दर्द की फ़िक्र मत करनामेरे ज़ख़्म भी भर जाएँगे तुम दुनिया से इसका ज़िकर मत करना




No comments:

Post a Comment

Popular Posts