latest sad status in 2018 || heart touching..... - aviket srivastava

aviket srivastava

( Youtuber ) we provide all information about technology

Breaking

Tuesday 6 March 2018

latest sad status in 2018 || heart touching.....





  • अगर रो पडूँ तेरे सामने मैं किसी दिन तो समझ लेना बर्दाश्त करने की हद्द थीमेरी 
  • दिल की बस्ती कभी नहीं बसती  अब समझ आई मुझे ये बात 
  • मैं फिर इक हँसती हुई सुबह उसको लाकर दूँ, “वो” रात मेरी याद में गुज़ारे तोसही….
  • तेरी मोहब्बत को कभी खेल नहीं समझा , वरना खेल तो इतने खेले है मैंने किकभी भी हारा नहीं 
  • जो अंदर से खतम हो चुका हो वही औरों को जीना सिखाता है 
  • कुछ ख्वाब देखेफिर ख्वाईशें बनीअब यादें हैं 
  • नहीं मिलती पनाह कहीं भी…… जब मोहब्बत बेपनाह हो जाए  
  • रिश्तों की तस्वीरों को जो साफ किया तो जाना कुछ चेहरों के रंग उड़ चुके हैं 
  • काश ! तुम ये समझ पाते… आसान नहीं होता यूँ वापिस लौट आना 
  • चुप – चाप दबे पांवहम तेरी कहानी से निकल गए   
  • कर दिया ना फिर से तनहा ……. कसम तो ऐसे ली थी जैसे अब तुम सिर्फ मेरे हो  
  • बना कर छोड़ दिया है तुमने अपनी यादों का आदी , क्या तुम हसीन लोग इसतरह ही मोहब्बत का सिला देते हो 
  • ये जो तुम लफ़्हज़ों से बार बार चोट देते हो ना …. दर्द वहीं होता है जहाँ तुम रहतेहो 
  • तुम ऐतबार की बात करते हो , हमने तो तुम्हारे इंतज़ार से भी प्यार किया है  
  • मुझे पता है कि तुम मेरी नहीं हो सकती पर इस बात का एहसास बार बार मतदिलाया करो 
  • जो कभी डरा ही नहीं मुझे खोने से… वो क्या अफसोस करता होगा.. मेरे ना होनेसे 
  • टूटा हुआ दिल करता है मजबूर अपना फ़साना लिखने को , वरना किसे ख़ुशीमिलती है अपना दर्द लिख कर 
  • कभी सोचा करता था कैसे रह पाऊँगा तेरे बिना ….. देख तूने ये भी सिखा दियामुझे   
  • मोहब्बत रूठ जाए तो ज़िन्दगी कहाँ आबाद रहती है  
  • नहीं लगाऊँगा अब कोई पहरा दिल पर , है झूठी ये दुनिया और लोग है लुटेरे  
  • गलतफहमियाँ इंसान को तोड़ कर रख देती है…. अगर हम किससे प्यार नहींकरते तो उसे गलतफहमी में भी नही रखना चाहिए  
  • हम भी अक्सर फूलों की तरह तनहा रह जाते है , कभी खुद टूट जाते हैं , कभी लोग तोड़ जाते है  
  • मोहब्बत तो मेरी भी सच्ची थी ,प्यार के बंधन में‌ लाख बांधना चाहालेकिनकिस्मत की डोर ही कच्ची थी 
  • प्यार हमेशा से ही खूबसूरत रहा है , दाग तो उसमें ख्वाइशें लगाती हैं 
  • प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ ….नफरत की आग लगी है उसकेसीने में‌, इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ  
  • एक बार कह कर तो देखा होता कि तुम किसी और के भी हो , भगवान् कीकसम तेरी परछाई से भी दूर रहते 
  • तुम्हें इतना क्यों चाहा… इस बारे में सोच कर कभी -कभी खुद से नफरत होजाती है 
  • जनाजा उठा है आज कसमों का मेरीएक कन्धा तो तेरे वादों का भी बनता है
  • फ़रियाद कर रही है तरसती हुई निगाहें , देखे हुए किसी को ज़माना गुजर गया 
  • तेरे चले जाने के बाद इतने गम मिले की तेरे जाने का गम भी याद ना रहा 
  • बड़ी बरकत है तेरे इश्क़ में जब से हुआ है और कोई दूसरा दर्द ही नहीं होता 
  • एक तस्वीर जलानी है अभी , हाँ मगर आँख में पानी है अभी 
  • कभी कभी दिल चाहता है , कि दिल अब कुछ भी ना चाहे 
  • आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की लम्हे तो अपने आप मिलते रहतेहै   
  • उम्र चाहे कितनी भी हो , सुना है दिल पर झुर्रियां नहीं पड़ती 
  • दिन छोटे और रातें लम्बी हो गई है , मौसम ने यादों का वक़्त बड़ा दिया है। 
  • लोग बदलते नहीं है बस उनकी ज़िन्दगी में आपसे कोई बेहतर  जाता है 
  • तेरा दिल जब भी कोई दुखाएगा , याद तुझ को मेरा प्यार आएगा 
  • महफूज़ हैं तेरे प्यार के नगमे इस दिल में , जब मन करे तो दरवाज़ा खटखटा देना
  • दिल का दर्द ब्यान करना अगर इतना ही आसान होता तो लोग गीतों का सहारा ना लेते  
  • कुछ रिश्ते बनते ही टूटने के लिये है प्यार के रिश्ते का नाम इन सबमे सबसे ऊपर है
  • मालूम था मुझे वो  मेरी थी कभी होगी बस एक शौक था उसके पीछे जिन्दगी      बर्बाद करने का 
  • सच्ची मोहब्बत में प्यार मिले ना मिलेलेकिन याद करने के लिए एक चेहराजरूर मिल जाता है
  • तुझको मेरी  मुझको तेरी,खबर आएगी……ये ज़िन्दगी अब यूँहीदबे पाँव गुज़रजाएगी….
  • दिल तोड़के अपना ही नुक्सान कर बैठी वो….. पगली को यो भी  पता की येदिल भी उसी के नाम है
  • दिल मेरा दर्द तेरा … आजकल दोनों साथ रहते हैं 
  • मोहब्बत और मौत की पसंद तो देखिए …… एक को दिल चाहिए और दूसरे कोधड़कन
  • कौन पूरी तरह काबिल है , कौन पूरी तरह पूरा है , हर एक शख्स कहीं ना कहींकिसी जगह से अधूरा है   
  • तूझे मेरी मुस्कान अच्छी लगती थी ले आज तूझे वो भी दे दी 
  • वो भी एक ज़माना था , जब तेरे मुँह से किसी और का नाम सुनना भी बर्दाश्त नहीं      होता था , ये भी एक ज़माना है , जब तुझे किसी और के साथ बर्दाश्त कर रहे है   
  • तुम्हे क्या पता किस दौर से गुजर रहा हूँ मैंकहने को तो ज़िंदा हूँमगरमौत से गुज़र रहा हूँ मैं 
  • मैं तेरे इतने क़रीब आना चाहता थाकि जब भी तेरी आखों से आँसू गिरे तो मेरे कंधे पे गिरे
  • एक ही समझने वाला था मुझे , अब वो भी समझदार हो गया  
  • तुझे हर बात पर मेरी ज़रुरत पड़ती , काश ! मैं भी एक झूठ होता 
  • कई बार सोचता हूँ कि तुझसे सवाल करूँफिर ख्याल आता है कि किस हकसे
  • हमें किसी से शिकायत नहीं अब , बस अपने आप से रूठे है हम  
  • कोई ज़मीन पर लाए ख़ुदा को गवाही के लिए… मेरे नसीब में वो नहीं ये दिलमानता नहीं अब भी
  • कभी-कभी दर्द इतना बड़ जाता है कि,अगर कोई गलती से भी गले लगा ले तोआंख छलक जाए 
  • जो नसीब में नहीं होता , वो रोने से भी नहीं मिलता  
  • मेरे लफ़्ज़ों में ज़िंदा रहने वाली ,मैं तेरी ख़ामोशियों से मर रहा हूँ 
  • कभी आकर देखना मेरे दिल मेंकि कितनी फ़ुर्सत से टूटा है आशियाना मेरा..
  • वो ढूंढ रहे हैं आशिक हमें धोखेबाज कहकर,और एक हम हैं जो उन्हें खोने केडर से उनके फरेब को देखते हुए भी अनजान बने रहे 
  • खैर कुछ तो किया उसनेचलो तबाह ही सही ।। 
  • अब मेरा हाल चाल नहीं पूछते हो तो क्या हुआकल एक एक से पूछोगे की उसेहुआ क्या था..??
  • मोहब्बत नही थी तो एक बार समझाया तो होता.. बेचारा दिल तुम्हारी खामोशीको इश्क़ समझ बैठा….
  • इतने मशरूफ़ कहाँ हो गए तुम आजकल दिल तोड़ने भी नहीं आते
  • आज इतने सालों बाद उसने मुझसे कहा कि मैं अपनी ग़लती की माफ़ी माँगतीहूँऔर मैं रोते हुए सिर्फ़ यही बोल पाया कि प्यार को ग़लती नहीं कहते …
  • सब हमसे शिकायत करते हैं क़ि हम पत्थर होते जा रहे हैं… कोई इन हालातों सेभी तो पूछो… जो बद से बदतर होते जा रहे हैं …..
  • वजह कुछ और थीकुछ और ही बताते रहे….अपने थे इसलियेकुछ ज्यादा हीसताते रहे
  • ये जो तुम्हारी याद है नाबस एक यही मेरी जायदाद है ..
  • उदास रातेंतन्हाईअंधेरायादो की बैचेनीमुझे हर रोज यह सब सौंप कर सूरज      डूब जाता है..
  • वही किस्सा वही तेरी बेरुखी और वही तुम……एक ही एहसास हम कितनी बारलिखें …..
  • वो कहती थी कि मैं दिल का बहुत अच्छा हूँ फिर ना जाने क्यो आज बुरा बताकरछोड़ गयी … 
  • जिन्दगी भी आजकल जुदा जुदा सी लगती हैसाँस भी लू तो कमबख्त जख्मो को      हवा लगती है 
  • खिलौना बन गयी हूँ उसके हाथों की , रूठता वो है टूटती मैं हूँ 
  • बहुत दिनों बाद उसे देखादिल नहीं भरा पर आँखें भर आईं…. 
  • किसने कहा कि हम झूठ नहीं बोलते एक बार हमारी खैरियत पूछ कर तो देखो  
  • पास आने की ख्वाइशें तो बहुत थी मगर पास आकर पता चला मोहब्बत फासलों      में है  
  • घाटे और मुनाफे का बाज़ार नहीं… इश्क़ एक इबादत हैकारोबार नहीं….
  • हमारी आदत नहीं दिल दुखाने कीहम तो हमेशा प्यार से पेश आते हैं…… बदले हुए अंदाज़ तो आपके है… जो बिना बात किए चले जाते है  
  • कितने बेवफा होता है ये जुगनू भी … रौशनी दिखाकर अंधेरों की तरफ ले जाते हैं  
  • याद  जाये तो बता देना … मैंने आज भी दिल के दरवाज़े खुले रखे है  
  • कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी
  • कुछ शिकवे ऐसे थे कि खुद ही किये और खुद ही सुने  
  • इतना भी दर्द ना दे ज़िन्दगी , इश्क़ ही किया था कोई क़तल नहीं  
  • मैं तुम्हारी वो याद हूँ जिसे तुम अक्सर भूल जाते हो   
  • उनका इलज़ाम लगाने का अंदाज़ इतना बेहतरीन था कि हमने खुद ही अपनेखिलाफ गवाही दे दी   
  • वो शख्स मेरे हर किस्से कहानी में आया … जो मेरा हिस्सा होकर भी मेरे हिस्सेना आया   
  • सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , करोगे सदियों तक याद कि किसीने दिल लगाया था  
  • तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा , नारोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता   
  • माना तुम लफ़्हज़ों के बादशाह हो पर हम भी ख़ामोशियों पर राज़ करते हैं  
  • सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगीयही सोच कर जागता हूँ      रातों कोकिसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी….. 
  • तेरे ज़ुलम तय है और हमारी बर्दाश्त ज़ाहिर है , तुम अपने फन में माहिर होहम अपने फन में माहिर है 
  • मेरी मोहब्बत आधी रह गयीपर उसका Timepass पूरा हो गया… 
  • मैं तुम पर अपनी जान भी ….लुटा दूँ……..तुम मुझ से …….मुझ जैसी मोहब्बत तोकरो..   
  • चलो मान लिया मुझे मोहब्बत करनी नहीं आती , मगर ये तो बताओ तुम्हें दिलतोड़ना किसने सिखाया  
  • देख तेरा दिया हुआ गुलाब कैसा रंग लाया है…. जो सज ना सका डोली पर तेरी…. आज मेरे जनाजे पे काम आया है.. 
  • कोई बनता ही नही मेरा …… तुम अपनी ही मिसाल ले लो…  
  • आँसू वो खामोश दुआएँ है , जो सिर्फ रब्ब ही सुन सकता है…  
  • कितना खुशनुमा होगा वो मेरे इँतज़ार का मंजर भीजब ठुकराने वाले मुझे फिर से पाने के लिये आँसु बहाएगा …   
  • इन्सान अपनी मर्जी से खामोश नहीं होता किसी ने बहुत सताया हुआ होता है   
  • हमारे बिन अधूरे तुम रहोगेकभी चाहा था किसी ने तुम ये खुद कहोगे…  
  • तुम जाओ अपनी ख़ुशी देखो , दिल का क्या है …. इसे हम मना लेंगे 
  • दिल चाहता है आज रो लूँ मैं जी भर केना जाने किस-किस बात पर उदासहूँ….. 
  • वफ़ा के नाम पर तुमने सब कुछ लूट लिया , अब दो चार साँसे छोड़कर क्योंएहसान करते हो मुझपर …..  
  • कुछ प्यार भरे लफ्जों की तलाश में….हम रो पडे़ खुद को तसल्ली देते हुए   
  • जब कभी देखो तो मुझे निगाह थाम कर देखना……कही मेरी दर्द भरी निगाहो सेतुम्हे मोहब्बत  हो जाए  
  • मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते हैफूलों की चाह में वो काँटों पर सेगुजरते है 
  • इस तरह भी मोहब्बत होती है क्याकोई तरसे किसी की याद मेंऔर उसेखबर भी  हो 
  • मुझे भी पता है तुम मेरे नहीं हो , इस बात का बार बार एहसास मत दिलवायाकरो   
  • किसी से इतनी मोहब्बत भी ना करो कि उसके जाने के बाद जो भी आए उससेमोहब्बत हो ही ना पाए  
  • जो आपकी ख़ुशी छीन ले उसके पीछे रोने का कोई फायदा नहीं  
  • मेरे लिखे लफज़ ही पढ़ पाया वो बस , मुझे भी पढ़ पाए इतनी उसकी तालीम नहीं   
  • कसूर तो बहुत किये ज़िन्दगी में , पर सज़ा वहाँ मिली जहाँ बेक़सूर थे हम 
  • कोई बेसबबकोई बेताबकोई चुपकोई हैरान …… जिंदगीतेरी महफ़िल केतमाशे ख़त्म नहीं होते 
  • दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ , सुना है दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है 
  • कौन पूरी तरह काबिल है , कौन पूरी तरह पूरा है , हर एक शख्स कहीं ना कहींकिसी जगह से अधूरा है   
  • तुम अगर ख्वाब हो तो नींद हमें भी बहुत गहरी आती है  
  • फर्क है तुम्हारी और मेरे दर्द में तुम्हारी आँखें रोती है और हमारा दिल   
  • बहुत तकलीफ देते है वो ज़ख्म जो बिना बात के मिलते है 
  • ज़ख्म तो हम भी अपने दिल में तुमसे गहरे रखते हैं , पर हम अपने ज़ख्मों परमुस्कुराहट के पहरे रखते हैं 
  • मिल गया होगा कोई गज़ब का हमसफ़र , वरना मेरा यार यूँ बदलने वालों में सेना था   
  • वजह पूछने का मौका ही नहीं मिला , वक़त गुज़रता गया और हम अजनबी बनते      गए
  • अगर ज़िन्दगी प्यारी है तो ज़िन्दगी में कभी भी प्यार मत करना 
  • अच्छा हुआ कि तुमने हमें तोड़ कर रख दिया , घमण्ड भी हमें बहुत था तेरे होनेका  
  • हाल पूछा  खैरियत पूछी आज भी उसने मेरी हैसियत पूछी   
  • हिसाब बराबर रहा चलो कोई गम नहीं , हमारे पास तुम नहीं .. तुम्हारे पास हमनहीं
  • खुशनसीब होते हैं बादल,जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं…. और एक बदनसीब हम हैं….जो एक ही दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं…  
  • क्यों बहाने करते हो मुझसे रूठ जाने के… साफ़ साफ़ कह देते दिल में जगह नहीं है हमारे लिए   
  • जहाँ भी देखूँ अँधेरा ही अँधेरा है,तेरे सिवा कौन यहाँ मेरा है 
  • सुना था हमारे दर्द का एहसास अपनों को होता है पर अपने ही दर्द दे तो एहसास      कौन करे  
  • अक्सर ठहर कर देखता हूँ मैं अपने पैरो के निशान वो भी अधूरे लगते है तेरे साथ      के बिना   
  • आज अकेला हूँ तो क्या हुआकोई था मेरा अपना भी..कुछ वक़्त पहले
  • जाते जाते उसने कहा कि मेरी बेवफाई से ही मर जाओगे या मार के जाऊँ    
  • बिछड़ने का तो वो पहले से ही मन बना चुकी थी अब तो बस उसे मेरी तरफ सेबहाना चाहिए था    
  • दर्द सहते सहते इंसान सिर्फ हसना नहीं रोना भी छोड़ देता है   
  • युहीं नहीं इश्क़ में रोता कोई जिसे हद से ज्यादा चाहो वो रुलाता ज़रूर है  
  • कहते हैं बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता , पता नहीं इतने गम पाने के लिए मैंनेकौन सी मेहनत की थी  
  • देख कर तुमको अक्सर हमे ये एहसास होता है … कभी कभी दुःख देने वाला भीकितना ख़ास होता है   
  • अगर तुम अजनबी थे तो लगे क्यों नहीं और अगर मेरे थे तो मुझे मिले क्यों नहीं  
  • आज़ाद कर दिया हे हमने भी उस पंछी को … जो हमारी दिल की कैद में रहनेको तौहीन समझता था 
  • उससे मिले हुए ज़माना हो गया फिर भी यही दुआ निकलती है कि वो खुश होजहाँ कहीं भी हो
  • दिल तो करता है ख़तम कर दूँ ये दर्द से भरी ज़िन्दगी फिर ख्याल आता है वो नफरत किस से करेंगे अगर हम ही  रहे इस जहाँ में  
  • अजीब सबूत माँगा उसने मेरी मोहब्बत का ……. के भूल जाओ तो मानूँ कि मुझसे मोहब्बत है।
  • तकलीफ़ ये नही कि प्यार हो गया…… दर्द ये है कि अब भुलाया नहीं जा रहा
  • कितने दिन गुजर गए और तुमने याद तक ना किया.. मुझे नहीं पता था..की इश्कमें छुट्टिया भी होती है 
  • इत्तेफ़ाक़ से मिल जाती हो जब तुम कभी राह में , ऐसा लगता है जैसे ज़िन्दगी जारही है करीब से  
  • खफ़ा भी हो तो मुँह मोड़कर नहीं जानातुम्हे कसम है मुझे छोड़कर नहीं जाना 
  • सुनो मुझे एक ऐसा शख्स चाहिए,जो डरता हो मुझे खोने से !!
  • मेरे नहीं हो सकते ,तो कुछ ऐसा कर दो मैं जैसी थी फिर से मुझे वैसा कर दो  
  • काश वो आए और हमें देख कर कहे कि हम मर गए है जो तुम इतने उदास हो  
  • हैरान हूँ मैं तुम्हारी हसरतो परतुमने सब कुछ माँगा मुझसे बस मुझे छोड़ कर
  • हमने उम्र गुजारी है तुम्हारी ख़ामोशी पड़ते हुए , अब एक उम्र गुज़ार देंगे तुम्हेमहसूस करते हुए  
  • आँसू छिपा लिए हमने ये सोचकर क्यों किसी को उदास करना खुद उदासरहकर  
  • कौन कहता है कुछ तोङने के लिए पत्थर जरूरी है. … लहजा बदल कर बोलनेसे भी बहुत कुछ टूट जाता है..
  • तेरी नियत नहीं थी साथ चलने की , वरना साथ निभाने वाले रास्ता देखा नहींकरते  
  • बहुत अंदर तक तबाही मचाता हैवो आँसू जो आँख से बह नहीं पाता  
  • वो तितलियों से खेलने वाली थी , कोई उसके दिल से खेल गया   
  • जब रिश्तों में ग़लतफहमी  जाये तो सच्चा प्यार भी झूठा लगने लगता है 
  • ना आवाज हुईना तमाशा हुआ….बड़ी ख़ामोशी से टूट गयाएक “भरोसा” जोतुझ पर था   
  • मेरी ख़ामोशी में सन्नाटा भी है शोर भी , तूने देखा ही नहीं , मेरी आँखों में कुछऔर भी है  
  • एक खूबसूरत सा रिश्ता यूँ खतम हो गया..हम दोस्ती निभाते रहे…..और उसेइश्क हो गया..  
  • ना जाने कितनी ख्वाईशें दफन है इस दिल में ….. कैसे दफनाओगे एककब्रिस्तान को एक कब्र में  
  • अजीब जुल्म करती हैं तेरी यादें मुझ पर…. सो जाऊँ तो उठा देती हैं जाग जाऊँतो रुला देती हैं…. 
  • बहुत से रिश्ते इसलिए ख़त्म हो जाते है क्यूँकि एक सही बोल नहीं पाता दूसरासही समझ नहीं पाता  

बरबाद कर देती है मोहब्बत , हर मोहब्बत करने वालों को … क्यूंकि इश्क़ हार नहीं मानता और दिल बात नहीं मानता   
  • सच कहूँ तो उसके बिना दिन रात गुज़र तो जाते हैं ….. पर गुजारे नहीं जाते      
  • अब ना करूँगा अपने दर्द को बयान , जब दर्द सहना मुझको ही है तो तमाशाक्यों करना  
  • जिनके दिल  पे चोट लगती है ना दोस्तों वो आंखों से नहीं दिल  से रोते है    
  • तकलीफ़ ये नहीं,के तुम्हें अज़ीज़ कोई और हैदर्द तब हुआ,जब हमनज़रअन्दाज़ किए गए
  • करीब आओगे तो शायद हमे समझ लोगे……ये दूरियाँ तो केवल फासले बढातीहै 
  • कमाल की मोहब्बत थी उसको हमसे यारों,अचानक ही शुरू हुई और बिनबतायें ही ख़त्म 
  • मजबूरियाँ तुम्हारी समझतेसमझते सारी बात समझ गए हम   

NEXT PAGE    1 2 3 4

No comments:

Post a Comment

Popular Posts